Logo
Header
img

रंगदारी के लिए अपराधियो ने किया फायरिंग

मोतिहारी,16अक्टूबर(हि.स.)।जिले के रक्सौल थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने रविवार की देर शाम एक कपड़ा व्यापारी और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दिया।इस घटना में पति और पत्नी दोनो गोली लगने से जख्मी हो गए।

अपराधी बाइक पर सवार थे,जो घटना को अंजाम दे कर भागने में सफल रहे।घटना रक्सौल के बैंक रोड के मारवाड़ी पंचायती मन्दिर चौक के समीप स्थित कपड़ा दुकान के पास घटी है।जहां शहर के तुमड़िया टोला निवासी रमेश तिवारी और उनकी पत्नी रीना देवी पर अपराधियों ने फायरिंग किया है।अपराधियों की फायरिंग में घायल रमेश तिवारी और उनकी पत्नी रीना देवी का इलाज रक्सौल के एसआरपी हाॅस्पिटल में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बैंक रोड से ऊक्त दम्पति बाइक से अपने घर तुमड़िया टोला वार्ड 2 में लौट रहे थे।इसी बीच घात लगा कर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की।गोली श्री तिवारी को पीठ में लगी और छूते हुए निकल गई।जबकि,रीना देवी को कमर से ऊपर दाएं साइड में गोली लगी है।

आईसीयू में हॉस्पिटल के निदेशक डॉ सुजीत कुमार ऑपरेशन में जुटे हुए है।उन्होंने बताया कि सघन उपचार जारी है।इधर परिजनों मुताबिक,गोलीबारी करने बाले अपराधियों द्वारा लगातार रंगदारी मांगी जा रही थी।इस बाबत रक्सौल थाना को पूर्व में लिखित सूचना दिया गया था।वही घटना के बाद मौके पर रक्सौल इंस्पेक्टर नीरज पासवान पहुंच कर जांच तथा छापेमारी में जुट गई है।

पुलिस ने माल गोदाम रोड स्थित शिव मंदिर एरिया में पहुंच कर घटनास्थल पर जांच पड़ताल की है।जहां से पुलिस ने फायरिंग में प्रयुक्त खोखा बरामद किया है।वही घटना के बाद रक्सौल के व्यवसायी व समाजिक संस्थाओ में रोष व्याप्त है।

Top