Logo
Header
img

डॉक्टर की लापरवाही से इलाज के दौरान डीलर की मौत

बेगूसराय, 11 अक्टूबर (हि.स.)। बेगूसराय में डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिला मुख्यालय स्थित डॉ. बृजेश कुमार के अस्पताल की है तथा मृतक डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी टूना रजक का 32 वर्षीय डीलर पुत्र मनोज कुमार रजक है।

परिजन ने बताया कि दस दिन पहले मनोज कुमार रजक गिर जाने से चोटिल हो गया था। सोमवार की दोपहर इलाज कराने के लिए बाइक से बेगूसराय जिला मुख्यालय में डॉ. बृजेश कुमार के क्लीनिक में भर्ती हुआ। जहां की उसे ऑपरेशन करने की बात कही गई और ऑपरेशन के लिए ले जाने के थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टर ने मनोज के साथ आए बच्चे के साथ मनोज को पेनेशिया अस्पताल भेज दिया, जहां से उसे सहज संजीवनी अस्पताल भेज दिया गया तो डॉक्टरों ने रात में मृत घोषित कर दिया।

परिजन का कहना है कि वे लोग जब मौत के कारण की जानकारी लेने डॉक्टर के क्लीनिक पर गए तो बदतमीजी करते हुए डॉक्टर एसोसिएशन का धौंस दिखाया गया। परिजनों का कहना है कि ऑपरेशन के लिए बेहोश करने के दौरान गलत सुई दिए जाने के कारण यह घटना हुई है। मामले की जांच और दोषी डॉक्टर पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Top