Logo
Header
img

पाणा ईराणी मोटर मार्ग व झींझी मोटर पुल निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने की मांग

माह अगस्त कर कार्य आरंभ न होने पर सितम्बर में करेंगे आंदोलन चमोली जिले के दशोली विकास खंड के निजमूला घाटी के ग्रामीणों ने गुरुवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन देकर मांग की है कि पाणा-ईराणी-झींझी-भनाली मोटर के निर्माण कार्य में तेजी लाने के साथ ही झींझी में मोटर पुल निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू किया जाए। अन्यथा ग्रामीणों को माह सितम्बर में पीएमजीएसवाई के कार्यालय पर तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन के लिए विवश होना पड़ेगा।

जिला पंचायत सदस्य दीपा देवी, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह रावत, मोहन सिंह नेगी, प्रधान पाणा कल्पेश्वरी देवी आदि का कहना है कि पाणा-ईराणी-झींझी-भनाली मोटर निर्माण कार्य में तेजी लाने के और झींझी में मोटर पुल निर्माण की मांग को लेकर कई बार प्रशासन और शासन स्तर पर पत्राचार किया जा चुका है। यहां तक की ग्रामीणों ने 27 दिनों तक धरना प्रदर्शन भी किया साथ ही गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत को पत्र दिया जिस पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिया था कि निर्माण कार्य में तेजी लायी जाए लेकिन विभागीय अधिकारियों की ओर से कोई कार्य नहीं किया गया, जिससे क्षेत्रीय जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस बार ग्रामीणों मन बनाया है कि यदि अगस्त माह तक निर्माण कार्य शुरू नहीं किया जाता है तो पीएमजीएसवाई के कार्यालय पर तालाबंदी कर धरना दिया जाएगा। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनकी समस्या का शीघ्र समाधान खोजा जाए।

Top