Logo
Header
img

मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री: केशव प्रसाद मौर्य

बदायूं, 23 दिसम्बर (हि.स.)। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को बिल्सी विधानसभा क्षेत्र 19.5 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर मंच से उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष ने जो ठगबंधन बनाया है, देश की जनता उनको नकार चुकी है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की सुनामी चल रही है। वर्ष 2024 में देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

उप मुख्यमंत्री ने केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव ने 2022 में दावा किया था कि हम 400 सीट जीतकर यूपी में सरकार बनाएंगे, लेकिन अखिलेश यादव यह जान लें कि वे अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष छापे पड़ने पर बहुत आपत्ति उठाता है, लेकिन छापे में विपक्ष के नेताओं के पास से करोड़ों रुपये मिलते हैं। मोदी सरकार जनता का पैसा लूटने वालों से पाई पाई वसूल करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है।

मौर्य ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के बयान की सपा के किसी भी कार्यकर्ता क़ो राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नही बुलाना चाहिये का जवाब देते हुए कहा कि राम मन्दिर ट्रस्ट तय करेगा किसे बुलाना चाहिए। भाजपा राम कृष्ण शिव भक्तों पर फूल बरसाती है। जो राम भक्तों के हत्यारे हैं, जिसको राम मन्दिर वन जाने का दुख है। उन्हें लगता है कि राम मन्दिर बनने का क्रेडिट ले लिया है। उनको बताना चाहते हैं कि अभी श्री कृष्ण जन्मभूमि का क्रेडिट लेना बाकी है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, सांसद संघमित्रा मौर्य,भाजपा विधायक हरीश शाक्य,सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, दातागंज विधायक राजवीर सिंह भी मौजूद रहे हैं।

Top