Logo
Header
img

कुल्लू में कांग्रेस ओर भाजपा उम्मीदवारों ने भरे नामांकन पत्र

कुल्लू, 20 अक्तूबर (हि.स.)। कुल्लू जिला की चारों सीटों में भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी ने मनाली विधानसभा सीट पर अभी तक अपना प्रत्याशी तय नहीं किया है। मनाली में भुवनेश्वर गोड ओर हरिचंद शर्मा में से किसी एक को प्रत्याशी बनाया जाना है लेकिन हाई कमान अभी तक किसी एक पर सहमति नहीं बना पाई है। वहीं जिनके नामों पर पार्टी ने मोहर लगाई है, उन्होंने अपने नामांकन पत्र भी दाखिल करना शुरू कर दिए हैं।

कुल्लू सदर से कांग्रेस के सुंदर सिंह ठाकुर ने वीरवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने नामांकन भरने के लिए ज्यादा भीड़ इकट्ठा नहीं की। उन्होंने खास पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एस डी एम कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया।

इसी कड़ी में बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने भी चुनावों के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन दाखिल करने के बाद जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे तथा उन्होंने जनता को संबोधित किया साथ ही मिशन रिपीट में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भी अपील की।

दो दिन पूर्व कांग्रेस से बंजार का प्रत्याशी न बनाए जाने पर नाराज आदित्य विक्रम ने भाजपा का दामन थाम लिया है। आदित्य के भाजपा में शामिल होने के बाद बंजार कांग्रेस को झटका लगा है।

कुल्लू जिला में चुनावों से पहले काफी उठा पटक हो रही है। खासकर टिकट न मिलने पर नाराज नेता दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं।

Top