Logo
Header
img

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का पहला शेड्यूल पूरा,अभिनेता ने साझा की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे। काफी समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। इसकी जानकारी खुद विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दो तस्वीरें और दो वीडियो शेयर किए हैं। पहली तस्वीर में वह मेघना गुलजार के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में फिल्म की पूरी क्रू नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में विक्की केक कटिंग करते नजर आ रहे हैं। चौथी वीडियो में विक्की पूरी टीम के साथ तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में विक्की और मेघना गुलजार ने खाकी रंग की हुडी जैकेट पहनी है, जिस पर लिखा है 'सैम बहादुर।' इस पोस्ट के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा है, 'पांच शहरों में दो महीनों से अधिक समय से लगातार काम करने के बाद आखिर 'सैम बहादुर' का शेड्यूल पूरा हुआ। अभी कुछ और शहर कुछ और महीनों का काम बाकी है। 'सैम बहादुर' को बनाने की यात्रा अभी जारी है। जल्दी मिलते हैं टीम।'

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में विक्की टाइटल रोल यानी सैम बहादुर का किरदार निभा रहे हैं। जबकि सान्या मल्होत्रा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशा का किरदार निभाएंगी । वहीं फातिमा सना शेख भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। सान्या और फातिमा दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब विक्की कौशल इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस बायोपिक की घोषणा साल 2019 में हुई थी । इसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला द्वारा किया जा रहा है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है।

Top