Logo
Header
img

दोस्ती के जज्बे को सलाम करती फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज

राजश्री प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है । दोस्ती के रिश्ते पर आधारित मंझे हुए सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को जारी कर दिया है। ट्रेलर में फिल्म के सभी अहम किरदारों की झलक है और यह काफी भावुक कर देने वाला है।

2 मिनट 57 सेकंड के इस ट्रेलर में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो कि सीनियर सिटीजन्स होते हैं। चारों दोस्त जिंदगी के कई खूबसूरत पलों और दुखों को साथ में बिताया है। लाइफ के हर पल को साथ में जिया है। लेकिन इनमें से एक दोस्त यानी डैनी डेन्जोंगपा ऐसा है, जो अपने दोस्तों के साथ बचपन को दोबारा जीना चाहता है और माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना चाहता है, लेकिन उम्रदराज होने की वजह से उनके दोस्त उनके इस सपने का मजाक उड़ाकर उसे हंसी में टाल देते हैं। कुछ समय बाद डैनी डेन्जोंगपा की मौत हो जाती है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन अपने दोस्तों बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ डैनी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उम्र की परवाह किए बिना एवरेस्ट की उंचाई नापने के लिए निकल पड़ते हैं। यही से शुरु होता हैं उनका 'उंचाई' का सफर। उम्रदराज होने की वजह से उनके सामने कई मुश्किलें आती हैं, लेकिन वह सभी का डट कर सामना करते हैं।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा -श्रद्धा गुप्ता, सारिका -माला त्रिवेदी, नीना गुप्ता-शबीना सिद्द्की, अमिताभ बच्चन-अमित श्रीवास्तव, बोमन ईरानी-जावेद सिद्दीकी और अनुपम खेर-ओम शर्मा के किरदार में नजर आयेंगे। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।

Top