Logo
Header
img

एयरटेल के वेयरहाउस में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

रांची, 13 अक्टूबर (हि.स.)। नामकुम थाना क्षेत्र स्थित बरगावा में गुरुवार अहले सुबह एयरटेल के वेयरहाउस में अचानक आग लग गई है। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही है। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार आग में काफी नुकसान हुआ है। आग किस वजह से लगी है । फिलहाल इसकी सही जानकारी सामने नहीं मिल पायी है । आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी और धीरे-धीरे पूरे वेयरहाउस को अपनी चपेट में ले लिया। अब तक नौ गाड़ी फायर ब्रिगेड का वाहन पानी का इस्तेमाल कर चुका है। जानकारी मिलने पर एयरटेल कंपनी के अधिकारी और नामकुम पुलिस भी मौके पर पहुंची है। एयरटेल की अधिकारियों के अनुसार अगलगी में लगभग पांच करोड़ से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।

एयरटेल के वेयरहाउस में झारखंड के सभी जिलों में सप्लाई होने वाला सामान का रख-रखाव होता था। वेयरहाउस में सबसे ज्यादा तार और बॉक्स था, जो जलकर पूरी तरह से खत्म हो गया है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड का मशक्कत जारी है। थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने के लिए प्रयास कर रही है।

Top