Logo
Header
img

जीसीडब्ल्यू उधमपुर ने 'भारत की स्वतंत्रता में महिलाओं की भूमिका' विषय पर आयोजित की निबंध लेखन प्

सरकारी महिला कॉलेज, उधमपुर की आजादी का अमृत महोत्सव समिति (एकेएएम) ने ‘मेरी माटी मेरा देश‘ और आजादी का अमृत महोत्सव के तत्वावधान में भूगोल विभाग के सहयोग से ‘भारत की आजादी में महिलाओं की भूमिका‘ विषय पर एक निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया।

कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. अंजलि महाजन ने विजेताओं को बधाई दी और भारत की महिला स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को याद करने के लिए इस अद्भुत कार्यक्रम की मेजबानी के लिए आयोजकों की सराहना की।

5वें सेमेस्टर के 11 छात्रों के एक समूह सुप्रिया भारती, वागीशा, नेहा शर्मा, सीमा शमा, सिमरन शर्मा, आंचल देवी, नितिका शर्मा, सखी देवी, ने प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में सुप्रिया भारती ने पहला, वागीशा ने दूसरा और नितिका शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

न्यायाधीशों के पैनल में प्रोफेसर संजीत कौर एचओडी जूलॉजी, प्रोफेसर तानिया अख्तर एचओडी अंग्रेजी और प्रोफेसर तानिया महाजन जूलॉजी विभाग शामिल थे।

प्रोफेसर पूजा भारती एचओडी भूगोल ने औपचारिक स्वागत भाषण प्रस्तुत किया और कार्यक्रम के बारे में एक संक्षिप्त विवरण दिया। उन्होंने औपचारिक धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम की कार्यवाही का संचालन किया।

उपस्थित अन्य लोगों में एकेएएम समिति के सदस्य प्रो. केवल कुमार वनस्पति विज्ञान विभाग, प्रो. राजिंदर सिंह एचओडी पंजाबी, प्रो. यश कुमार संगीत विभाग शामिल थे।


Top