Logo
Header
img

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक बदमाश घायल

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने बुधवार को दो और बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। इस बदमाशों ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक दम्पत्ति पर हमला कर उनकी कार को क्षतिग्रस्त करके मोबाईल लूटकर फरार हुए थे। पिछले 12 घंटों के दौरान मसूरी पुलिस एवं बदमाशों के साथ यह दूसरी मुठभेड़ है। पहली मुठभेड़ गौकश के साथ हुई थी।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि मोटरसाईकिल सवार दो बदमाशों से डीएमई अण्डरपास के पास मुरादनगर से मसूरी नहर पटरी सड़क पर मुठभेड़ हो गयी। बदमाशों की ओर से जब पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गयी तो पुलिस द्वारा की गई जबाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया।

पुलिस की गोली से शिवा निवासी मौहल्ला कुम्हारो वाला,कस्बा व थाना मुरादनगर के पैर में लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। इस दौरान इसके दूसरे साथी बदमाश संटी उर्फ एकल निवासी ग्राम जलालाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से अवैध अस्लाह, कारतूस व थाना लिसाड़ीगेट मेरठ से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल बरामद हुयी है। मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।


Top