Logo
Header
img

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, दो दर्जन से अधिक वाहनों के काटे चालान

सीओ ट्रैफिक ने लक्सर पुलिस और सीपीयू यातायात निरीक्षक की टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने दो दर्जन से अधिक वाहनों का चालान किया है। साथ ही लोगों को यातायात का पाठ भी पढ़ाया। दरअसल कस्बे और देहात में ग्रामीणों द्वारा बिना हेलमेट, तेज आवाज वाले हार्न और मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर पटाखे की आवाज निकाले जाने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी।

लक्सर के रुड़की और बालावाली तिराहे पर पुलिस की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने बिना हेलमेट ओवर स्पीड, नेम प्लेट सही न लगाने पर दो दर्जन से अधिक वाहन चालकों का चालान किया है। इसी दौरान पुलिस ने लोगों को बताया कि हेलमेट बेहद अनिवार्य है, क्योंकि जरा सी लापरवाही से व्यक्ति की जान जा सकती है।

हरिद्वार सीओ ट्रैफिक राकेश सिंह रावत ने बताया कि एसएसपी हरिद्वार के आदेश अनुसार चेकिंग अभियान चलाया गया है, ताकि लोग नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। उन्होंने बताया कि टीम द्वारा दो दर्जन से अधिक वाहनों का चालान किया गया है, ताकि सड़क दुर्घटना और अपराधों पर लगाम लग सके। इसके अलावा उन्होंने लोगों से सतर्क होकर ड्राइविंग करने का आग्रह किया है।

Top