Logo
Header
img

मानवता को बचाने के लिए जिहादियों पर कार्रवाई करे सरकार : प्रबोधानंद

हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि महाराज ने बदायूं में नाबालिग बालकों की हत्या पर रोष जताते हुए कहा कि यह बढ़ते हुए जिहादियों के मंसूबों का परिचायक है।

यह बहुत दुखद और निंदनीय घटना है, जिससे मानवता शर्मशार हुई है। यह हमला एक सुनियोजित हमला है। समस्त हिन्दुओं को काफिर बताने वाले लोगों के मंसूबे बहुत बढ़ते जा रहे हैं। इन पर तत्काल सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। अगर सरकार ने हल्की कार्यवाही की तो जेहादियों की घटनाएं बढ़ जाएंगे। अपराधियों को ऐसी सजा दी जाए जिससे कोई अपराधी दूसरा अपराध करने की हिम्मत ना करें। नाबालिग बच्चों की हत्या समस्त मानवता की हत्या है।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा की मैं सभी हिंदुओं से आग्रह करता हूं कि आप अपनी रक्षा करने के स्वयं खड़े हो जाएं, हिन्दू रक्षा सेना आप सब के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा यह जिहादी जन्नत पाने के लिए पागल हो गए हैं और यह शिक्षा मदरसे और मस्जिदों में दी जाती है। उन्होंने भारत सरकार से अपील करते हुए कहा की यदि धरती पर मानवता को बचाना है और शांति को स्थापित करना है तो तत्काल कार्रवाई करते हुए देश की सभी मस्जिदों और मदरसों की जांच हो। गैरकानूनी पाए जाने पर मदरसे और मस्जिदें बंद की जाएं।

उन्होंने कहा की पूरे देश में बार-बार जिहादियों द्वारा गैर मुसलमानों की हत्या किया जाना इस बात का स्पष्ट संकेत है कि जिहादी देश का कोई कानून नहीं मानते और नहीं उनको मानवता प्यारी है। जिहादियों के कुकृत्यों से पूरे विश्व की मानवता और शांति खतरे में हो गई।

उन्होंने असम में पकड़े गए आइएसआइएस के आतंकवादी जो की देहरादून के चकराता -विकास नगर का रहने वाला है, के पकड़े जाने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में भी जिहादियों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। साथ ही हरिद्वार में भी गैर हिन्दू पहचानिछुपा कर यहां लंबे अरसे से निवास कर रहे हैं, जो कि उत्तराखंड और हरिद्वार के लिए बड़े खतरे का संकेत हैं। उन्होंने सरकार से तत्काल इस मामले की जांच कराकर जिहादियों को देवभूमि और हरिद्वार से बाहर कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

Top