Logo
Header
img

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा में करेंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्ली, 29 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश के दो राज्यों पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे। वो पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। भाजपा ने अपने सबसे बड़े और लोकप्रिय स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले सुबह 11 बजे पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद यहां से वो सीधा ओडिशा का रुख करेंगे। प्रधानमंत्री ओडिशा में आज तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की पहली जनसभा दोपहर एक बजे मयूरभंज, दूसरी जनसभा दोपहर ढाई बजे बालासोर और तीसरी जनसभा शाम साढ़े चार बजे केंद्रपाड़ा में होगी।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी बात कही। उन्होंने कहा था कि हमने रेलवे, एक्सप्रेस-वे, वाटर-वे, एयरपोर्ट हर तरह से पूर्वी भारत में कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए काम किया है। बंगाल में ज्यादातर फैक्टरी बंद हैं। यहां से नौजवान पलायन करने के लिए मजबूर है। उन्होंने कहा कि मैं आपको एक और गारंटी दे रहा हूं टीएमसी तो क्या दुनिया की कोई भी ताकत समान नागरिक संहिता को लागू होने से नहीं रोक सकती है।


Top