Logo
Header
img

मोटिवेशनल स्पीकर जगमोहन और गुरजीत सिंह ने राज्यपाल से की भेंट

देहरादून, 23 मई (हि.स.)। राज्यपाल से गुरुवार को राजभवन में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में नशा मुक्ति अभियान चला रहे मोटिवेशनल स्पीकर जगमोहन ग्रोवर और गुरजीत सिंह ने भेंट कर उनके ओर से नशा मुक्ति के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। अब तक स्वयं के प्रयासों से लगभग 2000 से अधिक परिवारों को इस समस्या से निजात दिला चुके हैं।

इस अवसर पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(से.नि.) ने कहा कि वर्तमान में युवाओं का सबसे बड़ा दुश्मन नशा है और ये हमारा कर्तव्य है कि हम सभी प्रकार के नशा मुक्ति अभियानों को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि हम जो योजना बनाएं उसको प्रभावी किस प्रकार करना है, उसके लिए संतुलित रोड मैप बनाना चाहिए ताकि हम जो भी कार्य आरम्भ करें वह समन्वित, पोषणीय एवं टिकाऊ हो। उन्होंने कहा कि इस योजना के लिए जितने भी संसाधनों की आवश्यकता है उनको उपलब्ध कराने की ज़िम्मेदारी सभी की है।

राज्यपाल ने कहा कि विभिन्न एनजीओ इस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। इस कार्य को करने के लिए लीडरशिप, ओनरशिप और पैशन की सबसे अधिक आवश्यकता है। उन्होंने जगमोहन ग्रोवर और गुरजीत सिंह को इस कार्य के लिए हरसंभव सहयोग प्रदान करने की बात कही। इस अवसर पर अपर सचिव राज्यपाल स्वाति एस. भदौरिया उपस्थित थीं।

Top