Logo
Header
img

पंजाब में 24 घंटे में नशा खत्म करने का वादा 30 महीनों में भी पूरा नहीं कर सकी सरकार -रजनीश धीमान/सतीश क

पंजाब में 24 घंटे में नशा खत्म करने का वादा करके सत्ता में आई भगवंत मान सरकार 30 महीनों में भी नहीं कर सकी वादा पूरा ---रजनीश धीमान/सतीश कुमार  

लुधियाना 20 जून (News DNN) भाजपा जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान व भाजपा के जिला प्रेस सचिव डा.सतीश कुमार ने प्रदेश में नशे से हालत बदतर होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा की इन अढ़ाई सालों में हजारों लोग नशे की ओवर डोज़ से मौत की भेट चढ़ चुके है। नशे पर रोक लगाने में प्रदेश सरकार की नाकामी अब सामने आ चुकी है। 

 भाजपा नेताओं ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा की अढ़ाई साल से सत्ता मी पूर्ण बहुमत की भगवंत मान सरकार ने दो काम अच्छे से किये है एक तो जुमले बाजी और दूसरा विज्ञापन देने के इलावा इन्होने तीसरा कोई काम नहीं किया। भाजपा नेताओं ने भगवंत मान सरकार से प्रश्न करते हुए कहा की पंजाब में 24 घंटे में नशा खत्म करने का वादा करके सत्ता में आयी भगवंत मान सरकार ने 30 महीनों में सिर्फ सोचना सुरु किया है की नाशी को कैसे ख़त्म किया जाये। उन्होंने कहा की अब तो आम आदमी पार्टी के विधायक कुवंर विजय प्रताप सिंह ने भी खुद अपनी ही सरकार की नशे के खिलाफ कार्य शैली पर सवाल उठाये है।

Top