Logo
Header
img

जगदलपुर : पंडरीपानी मोड़ के पास पिकअप पलटी 20 घायल, एक की मौत

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 04 लाख व घायलों को 25-25 हजार देने की घोषणा

 विश्व आदिवासी दिवस के दिन जगदलपुर में आयोजित रैली में शामिल होकर वापस लौटने के दौरान देर शाम को पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 17 केजे 1526 के पलटने से 20 ग्रामीण घायल हो गए, जिसमें से एक ग्रामीण बुधराम की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। वहीं घायल 20 ग्रामीणों का इलाज डिमरापाल अस्पताल में जारी है।

केशलूर एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि रैली से वापसी के दौरान पंडरीपानी मोड़ के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई, वाहन में 32 ग्रामीण सवार थे। घायलों को डिमरापाल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जिसमें से एक ग्रामीण बुधराम की स्थिति गंभीर होने के कारण बुधवार रात में उसे रायपुर के लिए रिफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ही घायल ग्रामीण ने दम तोड़ दिया। मृतक ग्रामीण बुधराम, पिता रामू 23 वर्ष बास्तानार का निवासी है। इसके बाद उसे डिमरापाल अस्पताल लाया गया, जहां आज गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश ने पंडरीपानी में हुई सड़क दुर्घटना पर गहरा दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृत व्यक्ति के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने मृतक के परिजनों को चार लाख तथा घायलों को 25-25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटना में घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

Top