Logo
Header
img

प्रधानमंत्री की मां का अपमान करने वाली आप हारेगी गुजरात चुनाव

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) को चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि आगामी गुजरात चुनावों में उसकी हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 100 वर्षीय माता का अपमान किया है।

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में स्मृति ईरानी ने कहा कि आप के एक नेता 100 वर्षीय महिला का अपमान करते हैं। वह उस महिला का अपमान करते हैं जिन्होंने देश के प्रधान सेवक को जन्म दिया है।

उल्लेखनीय है कि गुजरात के आम आदमी पार्टी के प्रमुख गोपाल इटालिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कब की है यह साफ नहीं है लेकिन इस वीडियो में वे प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां का अपमान करते सुनाई दे रहे हैं।

ईरानी ने कहा कि वे आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को साफ कर देना चाहती हैं कि आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हार होने वाली है। आपने प्रधान सेवक की मां का नहीं बल्कि गुजरात की एक 100 वर्षीय मां का अपमान किया है।

स्मृति ने कहा कि इस तरह के वाक्य पर आक्रोश व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। लेकिन गुजरात और गुजरातियों ने संकल्प लिया है कि आम आदमी पार्टी को आगामी चुनावों में ध्वस्त करेंगे। उन्होंने कहा कि आप के नेता प्रधान सेवक की मां का इसलिए अपमान कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

Top