Logo
Header
img

अचानक विस्फोट से मकान की छत उड़ी, तीन बच्चों समेत पांच घायल

दक्षिण 24 परगना, 12 अक्टूबर (हि.स.)। महेशतल्ला में भीषण विस्फोट में तीन बच्चे समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी पांचों घायलों को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि धमाका किस वजह से हुआ। घटना दक्षिण 24 परगना के रवींद्रनगर थाना क्षेत्र के टीजी रोड पर बुधवार तड़के हुई। विस्फोट तीव्रता इतनी अधिक थी कि आसपास के घरों के छत उड़ गए। यहां तक कि बगल के घर का पंखा भी पूरी तरह से मुड़ा हुआ था।

विस्फोट में संदीप यादव (45), उनकी पत्नी रानी यादव (35) और उनके 11, सात और छह साल के तीनों बच्चे भी घायल हो गए। फिलहाल घटनास्थल पर रवींद्रनगर थाने की पुलिस तैनात हैं। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए हैं।

एक स्थानीय निवासी ने कहा कि अचानक से एक तीव्र विस्फोट हुआ लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ। विस्फोट की आवाज सुनकर सुबह जब मैं उठा तो देखा कि चार लोग पूरी तरह से जले हुए थे। लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि यह कैसे हुआ। हमने गैस सिलेंडर देखा तो वह बिल्कुल ठीक था। एक कतार में कई घर हैं। सभी प्रभावित हुए हैं। वह पेशे से ड्राइवर है। करीब पांच साल से यहां है। एक अन्य निवासी ने कहा कि शोर सुबह करीब चार बजे हुआ। तभी मुझे रोने की आवाज सुनाई दी। घर के अंदर पांच लोग थे। मुझे केवल शोर सुनाई दिया। हमने जाकर देखा तो कोई गैस सिलेंडर या मोबाइल नहीं फटा। आसपास के घरों को भी काफी नुकसान हुआ है।

Top