Logo
Header
img

IPL 2024: ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज बन सकता है लखनऊ सुपरजाएंट्स का कोच,

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कोच जस्टिन लैंगर आईपीएल के आगामी सीजन में लखनऊ सुपरजाएंट्स के कोच बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लैंगर सुपरजाएंट्स के साथ जुड़े हुए हैं और अगर बातचीत अच्छी रही तो वह अगले सीजन से टीम की देखरेख कर सकते हैं। रिपोर्ट में आईपीएल सूत्रों के हवाले से कहा गया कि लैंगर और सुपरजाएंट्स के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है।

लैंगर इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को टी-20 विश्व कप 2021 जिताने के अलावा शुरुआती चार वर्षों में तीन बार बिग बैश लीग (बीबीएल) जीतने वाली पर्थ स्कॉर्चर्स की कमान संभाल चुके हैं। सुपरजाएंट्स या लैंगर में से किसी ने भी इस विषय पर कोई जानकारी नहीं दी है।
रिपोर्ट के अनुसार, फ्रेंचाइजी प्रबंधन ने संभावित कोचिंग स्टाफ परिवर्तन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। लैंगर फिलहाल किसी भी कोचिंग अनुबंध में नहीं हैं। 2022 में स्थापित हुई फ्रेंचाइजी की कोचिंग की जिम्मेदारी अब तक एंडी फ्लावर के हाथों में थी जिनका अनुबंध 2023 में समाप्त हो गया।
फ्लावर के मार्गदर्शन में, केएल राहुल की अगुआई वाली सुपरजाएंट्स दोनों सीजन में प्लेऑफ दौर तक पहुंची, लेकिन फाइनल में जगह बनाने से चूक गई। वे लीग चरण में दोनों बार तीसरे स्थान पर रहे।
Top