Logo
Header
img

उर्वशी रौतेला ने मुंबई के जुहू में खरीदा आलीशान बंगला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्वशी भले ही फिल्म में ज्यादा अहम भूमिका नहीं निभा रही हैं लेकिन अपने फैशन सेंस और बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब एक नई वजह से उर्वशी चर्चा में हैं। उर्वशी ने मुंबई के जुहू में नया बंगला खरीदा है। उर्वशी का नया बंगला बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के बंगले के बगल में बताया जा रहा है।

मीडिया खबर के मुताबिक, उर्वशी पिछले कई महीनों से अपने नए घर की तलाश कर रही थीं। इससे पहले उर्वशी लोखंडवाला परिसर में ‘सेलेस्ट’ नाम के बंगले में रहने वाली थीं। हालांकि, किसी वजह से वह उस बंगले में रहने नहीं गईं। अब उर्वशी जुहू स्थित अपने नए बंगले में शिफ्ट हो गई हैं, जिसे एक्ट्रेस ने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है। उर्वशी का नया बंगला दिवंगत बॉलीवुड निर्देशक यश चोपड़ा के बंगले के बगल में है।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कान्स-2023 में शिरकत की थी। कान्स में उर्वशी के लुक ने सबका ध्यान खींचा। कान्स में उर्वशी के लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सिर्फ लुक की वजह से ही नहीं, बल्कि कान्स में उर्वशी द्वारा पहने गए क्रोकोडाइल डिजाइन के नेकलेस की वजह से भी।

Top