Logo
Header
img

सोनीपत: पुरानी रंजिश में दीवाली की रात को युवक की हत्या

पुरानी रंजिश को लेकर दीवाली की रात को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या का दी। सोनीपत के गांव पिपाना में लगभग दस दिन पहले आपस में कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए पिपाना-बोहला रोड पर हमलावरों ने हत्या कर दी गई। युवक ने रात को अपने चाचा को कॉल कर हमला किए जाने की जानकारी दी। घायल युवक को उसका चाचा अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गांव पिनाना निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उनका भतीजा तरुण लगभग पांच-छह महीने से गांव में अकेला रहता है। तरुण का भाई बंटी व मां संतोष फिलहाल कैथल के गांव सेरधा में रहते हैं। उनके भतीजे तरुण की करीब दस दिन पहले गांव के अजय उर्फ छोटा के साथ कहासुनी हुई थी। बाद में सुलह हो गई थी। लेकिन अजय उर्फ छोटा उनके भतीजे से रंजिश रखे हुए था। दिवाली की रात लगभग साढ़े आठ बजे उनका भतीजा बोहला रोड की ओर गया था। इसी दौरान उनके भतीजे पर हमला कर दिया गया। नरेश ने बताया कि तरुण ने कॉल कर उन्हें जानकारी दी है कि अजय उर्फ छोटा व रजत ने अपने साथियों संग मिलकर उन पर हमला कर दिया है। उसे बचा लो। नवीन के साथ गाड़ी लेकर बोहला रोड पर गए, उनका भतीजा गंभीर अवस्था में पड़ा मिला। शरीर पर चोट के लगभग 12 निशान थे। नागरिक अस्पताल में पहुंचे, जहां तरुण को मृत घोषित कर दिया। नरेश ने अजय उर्फ छोटा, रजत और उनके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

थाना मोहाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि युवक की पीटकर हत्या की जानकारी मिली है। शव को कब्जे में लिया गया है। पोस्टमार्टम कराया जाएगा। युवक के चाचा के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Top