Logo
Header
img

बॉलीवुड एक्टर अली खान ने गदर-2 फिल्म को लेकर की दरगाह जियारत

 मशहूर अभिनेता अली खान गुरुवार को अपने पोते के साथ विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पहुंचे। उन्होंने दरगाह में हाजिरी देकर चादर पेश कर अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 की कामयाबी और देश में अमन चैन शांति भाईचारे के लिए दुआ मांगी।


इस मौके पर अभिनेता अली खान ने कहा कि गदर वन की तरह गदर 2 सुपर डुपर हिट होगी। पब्लिक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही है। अली खान अपने पोते के साथ गुरुवार को ख्वाजा गरीब नवाज की अजमेर स्थित दरगाह पहुंचे। खादिम द्वारा उन्हें दरगाह जियारत करवाई गई। मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड एक्टर अली खान ने कहा कि पोते के साथ करीब सात साल बाद वह अजमेर पहुंचे हैं। आने वाली फ़िल्म गदर 2 को लेकर दुआ मांगने के लिए वे आए है। ग्यारह अगस्त को फिल्म रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को बनाने के लिए काफी पैसों के साथ ही समय और अनिल शर्मा का पूरा करियर दांव पर लग गया है।


अभिनेता अली खान ने कहा कि गदर वन की तरह गदर 2 भी सुपर हिट होगी। सनी देओल के साथ ही सभी लोगों ने फ़िल्म में अच्छा काम किया है। फिल्म में अच्छा एक्शन भी देखने को मिलेगा। करीब 22 साल बाद यह फिल्म रिलीज होगी। इस मौके पर एक्टर अली खान ने कहा कि पठान मूवी जिस तरह सुपरहिट हुई उसी तरह गदर 2 भी सुपर हिट होगी। खान ने कहा कि इस मौके पर वह देश के लिए दुआ करने आए हैं। मुल्क में शांति अमन चैन भाईचारा बना रहे सभी लोग आपस में मिलजुल कर रहे इसके लिए दुआ मांगी है। उन्होंने कहा कि अपने लिए हर कोई दुआ मांगता है.. देश के लिए दुआ मांगनी चाहिए, देश के लोगों के लिए दुआ मांगनी चाहिए।


Top