Logo
Header
img

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर को धर्मेंद्र ने दी सलाह

सनी देयोल के बड़े बेटे करण देयोल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देयोल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में राजवीर की दो फिल्मों का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में राजवीर के साथ एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान राजवीर को दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर ने एक अहम सलाह दी है।

ट्रेलर लॉन्च में राजवीर के साथ उनके पिता सनी, चाचा बॉबी देओल और भाई करण देओल भी मौजूद थे। इस बीच राजवीर ने मीडिया से बातचीत की और अपने दादा-दादी द्वारा दी गई सलाह को शेयर किया। राजवीर ने कहा, 'दादा-दादी बहुत खुश थे। उन्होंने मुझसे कहा, आपकी पर्सनैलिटी बहुत अच्छी है। बाप की छवि मत देखो। उनके जैसा बनने की कोशिश मत करो, तुम्हारी परवरिश बहुत अच्छी हुई है। दादा और चाचा की तरह मत बनो।"

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान धर्मेंद्र ने राजवीर को शुभकामनाएं देने के लिए एक वीडियो भी भेजा। वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, 'सनी ने एक दिन मुझे बताया कि राजवीर एक फिल्म कर रहे हैं। ये सुन कर मुझे बहुत खुशी हुई। राजवीर और पलोमा नए अभिनेता हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे।"


Top