Logo
Header
img

Gadar 2: रिलीज हुआ फिल्म 'गदर 2' का गाना 'उड़ जा काले कावा', अमीषा पटेल की आंखों में खोए दिखे सनी देओल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का रिलीज से पहले दर्शकों के बीच खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। अब फिल्म के मेकर्स ने 'गदर' के एवरग्रीन हिट गाने 'उड़ जा काले कावा' का रीमेक 'गदर 2' के लिए बनाया है, जिसे जारी कर दिया गया है। गाने के टीजर ने लोगों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है। वे एक बार फिर तारा और सकीना की प्रेम कहानी की दुनिया में डूबने के लिए और भी अधिक उत्साहित हो गए।

जब 'उड़ जा काले कावा' गाना पहली बार 'गदर: एक प्रेम कथा' के साथ लॉन्च किया गया था तो कुछ ही समय में एक प्रेम गीत बन गया और अभी भी भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित गीतों में से एक है। आज निर्माताओं ने मूल फिल्म के संगीत को फिर से बनाने के विचार के साथ वैश्विक हिट का रीमेक लॉन्च किया है। 'उड़ जा काले कावा' क्लासिक गाना था, जो 22 वर्षों के बाद भी तारा और सकीना के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को प्रदर्शित कर रहा है।

मूल गीत संगीत सम्राट उदित नारायण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था। गीत का नया संस्करण मिथुन के जरिए पुनः निर्मित और किया गया है। 'उड़ जा काले कावा' मूल रूप से उत्तम सिंह के जरिए रचित थी और गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखे गए थे। अपनी रोमांचक कहानी, शानदार स्टारकास्ट के दमदार प्रदर्शन और रूह कंपा देने वाले संगीत से दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। हाल ही में फिल्म 'गदर 2' का टीजर जारी हुआ था, जो आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।
'गदर 2' का निर्देशन अनिल शर्मा ने ही किया है, जिन्होंने साल 2001 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट का किया था। इस फिल्म में सनी, अमीषा और उत्कर्ष जैसे मुख्य कलाकार अपने-अपने किरदारों में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Top