Logo
Header
img

गदर-2' ने तोड़ा शाहरुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड, शानदार कमाई करके 500 करोड़ क्लब में शामिल

तारा सिंह की भूमिका में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और सकीना की भूमिका में अभिनेत्री अमीषा पटेल 22 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से साथ आए हैं। 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही लोगों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म ने पहले दिन से ही बंपर कमाई की है। अब ये फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

‘गदर-2’ जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखते हुए पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। 23 दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सैनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर-2’ ने 24 दिनों में कुल 501.87 करोड़ रुपये की कमाई की है। दुनियाभर में फिल्म ने 650 करोड़ की कमाई की है। अब तक यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। हाल ही में सनी देओल ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे। अब ‘गदर-2’ सबसे तेजी से 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। यह रिकॉर्ड इससे पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के नाम था। 500 करोड़ क्लब में शामिल होने में पठान को 28 दिन लगे थे।

‘गदर-2’ की तूफानी सफलता के बाद अब दर्शकों को शाहरुख खान की ‘जवान’ का इंतजार है। शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि किंग खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी।


Top