Logo
Header
img

लखनऊ : जिमखाना क्लब के बाथरूम में युवती ने खुद को लगाई आग, मौत

लखनऊ, 05 जून (हि.स.)। कैसरबाग थाना क्षेत्रान्तर्गत जिमखाना क्लब के आवासीय परिसर स्थित बाथरूम में सोमवार को एक युवती ने खुद को आग लगा लिया। दरवाजा तोड़कर झुलसी हालत में युवती को बाहर निकाला गया, जहां उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।

मूलरूप से बस्ती जिले के रहने वाले देवी प्रसाद 25 सालों से लखनऊ के कैसरबाग स्थित अवध जिमखाना क्लब के परिसर में बने आवासीय मकान में परिवार संग रह रहे हैं। जिमखाना क्लब में नौकरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार की सुबह उनकी बेटी सीमा (29) ने आवासीय बाथरूम में खुद को बंद करके ज्वलनशील पदार्थ खुद पर उड़ेलकर आग लग लिया है। चीख सुनकर क्षेत्रीय लोगों ने देखा कि बाथरूम में आग की लपटें उठ रही। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर युवती को बाहर निकाला तब तक युवती की मौत हो चुकी थी।

पूछताछ में पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने आग क्यों लगाई, उसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि थाना कैसरबाग स्थित जिम खाना क्लब के सर्वेंट क्वाटर के बाथरूम में युवती ने आग लगाकर जान दे दी है। युवती ने यह कदम क्यों उठाया है, इसके बारे में जानकारी ली जा रही है।

Top