Logo
Header
img

शाहरुख की फिल्म 'जवान' की ग्रैंड ओपनिंग, पहले दिन की कमाई में तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' गुरुवार 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो गई। सिनेमाघरों के बाहर शाहरुख के फैंस की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'जवान' ने ओपनिंग डे की कमाई के मामले में 'पठान', 'गदर-2' जैसी कई धमाकेदार ओपनिंग वाली फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया।

यह फिल्म कई गंभीर विषयों पर बनी है। ''सैक्निल्क'' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जवान' ने भारत में पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इनमें से 65 करोड़ ने हिंदी में, जबकि 5-5 करोड़ ने तमिल और तेलुगु में कारोबार किया। फिल्म के क्रेज को देखते हुए अनुमान लगाया गया था कि 'जवान' की धमाकेदार ओपनिंग होगी। एटली निर्देशित इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, अब आंकड़े सामने आ गए हैं। जवान ने भारत में धमाकेदार ओपनिंग की है। ''जवान'' की ओपनिंग डे की कमाई ''पठान'', ''गदर 2'' जैसी कई धमाकेदार ओपनिंग वाली फिल्मों से आगे निकल गई है।

शनिवार और रविवार को फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा। इसके अलावा फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए भी जोरदार कमाई की। हालांकि शाहरुख खान की 'जवान' ने पहले दिन अपनी ही 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, लेकिन कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं, यह देखना अहम होगा।


Top