Logo
Header
img

हुमा कुरैशी ने शेयर किया बॉडी शेमिंग काे लेकर चौंकाने वाला अनुभव

हुमा कुरैशी ने शेयर किया बॉडी शेमिंग काे लेकर चौंकाने वाला अनुभव

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म 'तरला' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हुमा ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है। हुमा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हुमा की अक्सर उनके वजन और शरीर को लेकर आलोचना की जाती थी। एक इंटरव्यू में हुमा ने अपने साथ हुई बॉडी शेमिंग की घटना पर बयान दिया है।

एक इंटरव्यू  हुमा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों की एक घटना का जिक्र किया। हुमा ने कहा कि 'जब मैं 20 साल की थी, तब से मैंने दूसरों को अपने शरीर पर टिप्पणी करते सुना है। एक बार एक मैग्जीन के मुख्य पृष्ठ पर मेरी फोटो देखकर कुछ लोगों ने टिप्पणी की साथ ही मेरे कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट्स किए गए। कई लोगों ने मेरी फोटो को ज़ूम करके देखा है। इतना ही नहीं, फोटो में मेरे शरीर के कुछ हिस्सों पर गोला बनाकर देखा जाता था और दूसरों के साथ शेयर किया जाता था।'

हुमा ने कहा कि लोग अक्सर मुझे वजन कम करने या सर्जरी कराने की सलाह देते थे। इतना ही नहीं, एक फिल्म समीक्षक ने मुझसे कहा। आपका चेहरा बहुत सुन्दर है। आप बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं, लेकिन लीड एक्ट्रेस बनने के लिए आपका वजन 5 किलो ज्यादा है। यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ और मैं रोने लगी।

Top