Logo
Header
img

जम्मू-कश्मीर में अगले 24 घंटों के दौरान हल्की बारिश की संभावना

जम्मू, 18 अक्टूबर (हि.स.)। जम्मू कश्मीर में न्यूनतम तथा अधिकतम तापमान में गिरावट के साथ ही धीरे धीरे सर्दी बढ़ने लगी है। हालांकि दिन में अभी धूप निकल रही है लेकिन सुबह और रात जम्मू में हल्की सर्दी पड़ रही है। मौसम विभाग ने मंगलवार को अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर में हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मध्यम बारिश या हिमपात होने की संभावना है।

हालांकि मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अगले एक सप्ताह से 10 दिनों तक किसी भी बड़ी बर्फबारी का कोई पूर्वानुमान नहीं है।

इसी बीच श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 7.0 डिग्री सेल्सियस, काजीगुंड में 6.0 डिग्री सेल्सियस, पहलगाम में पारा 4.5 डिग्री सेल्सियस, कोकेरनाग में 6.1 डिग्री सेल्सियस , गुलमर्ग में 2.2 डिग्री सेल्सियस, कुपवाड़ा कस्बे में पारा 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

जम्मू में न्यूनतम तापमान 18.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बनिहाल में न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री सेल्सियस, बटोत में 10.2 डिग्री सेल्सियस, कटरा में 16.3 डिग्री सेल्सियस और भदरवाह में 8.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Top