Logo
Header
img

मैड्रिड ओपन : करेन खाचानोव को हराकर पहली बार क्वार्टरफाइनल में पहुंचे जननिक सिनर

मैड्रिड, 1 मई (हि.स.)। विश्व के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी जननिक सिनर ने मंगलवार को करेन खाचानोव को हराकर पहली बार मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

शीर्ष वरीयता प्राप्त इतालवी खिलाड़ी ने खाचानोव को 5-7, 6-3, 6-3 से हराया। 16वीं वरीयता प्राप्त खाचानोव के खिलाफ अरांत्सा सांचेज स्टेडियम में एक कठिन मुकाबले में, सिनर ने प्रतियोगिता का अपना पहला सेट हारने के बावजूद जोरदार पलटवार किया। उन्होंने निर्णायक सेट में सामना किए गए दोनों ब्रेक पॉइंट बचाए और दो घंटे और दस मिनट में जीत हासिल की।

मैच जीतने के बाद सिनर ने एटीपी के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि यह मैच वाकई बहुत कठिन था, क्योंकि कुछ मौकों पर उन्होंने बहुत अच्छी सर्विस की, इसलिए वापसी करना मुश्किल था। पहले सेट में जब उन्होंने मेरी सर्विस तोड़ी तो मैंने कुछ गलतियां कीं, लेकिन ऐसा हो सकता है। दूसरे सेट में मैंने तुरंत ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की, मैंने उनकी सर्विस तोड़ी और आत्मविश्वास का स्तर थोड़ा बढ़ा।"

उन्होंने कहा, "तीसरे सेट के शुरुआती चरणों में जब मैं ब्रेक पॉइंट से पीछे था, तब मैं संघर्ष कर रहा था। मैंने उन्हें पार किया, वास्तव में अच्छी सर्विस की। फिर मुझे थोड़ा बेहतर महसूस हुआ, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं और देखते हैं कि अगले राउंड में क्या होता है।"

सिनर का अगला मुकाबला काजा मैजिका में पांचवीं वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड या फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे से होगा।

Top