Logo
Header
img

त्योहारों के मद्देनजर मुरादाबाद रेल मंडल के 6 स्टेशनों पर अलर्ट जारी

मुुरादाबाद 21 अक्टूबर (हि.स.)। आगामी त्योहारों पर रेल यात्रियों की भीड़ को देखते हुए उत्तर रेलवे ने मुरादाबाद मंडल के छह स्टेशनों मुरादाबाद, बरेली, देहरादून, हरिद्वार, शाहजहांपुर, हापुड़ को लेकर बड़ा अलर्ट जारी किया है। रेलवे ने इन स्टेशनों पर अफसरों की ड्यूटी भी लगाई है। रेल मंडल के इन सभी स्टेशनों पर खास सतर्कता भी बरती जा रही है।

इन सभी स्टेशनों पर डीसीएम, एसीएम, एडीएसटीई, एएससी-आरपीएफ, एडीईएन, सीनियर डीएमओ आदि ब्रांच अफसरों की डयूटियां लगाई गई हैं।

दीपावली, गोवर्धन, भैयादूज, छठ पूजा के मद्देनजर ट्रेनों में खासी भीड़ उमड़ रहीं है। इस दौरान अफरा-तफरी रोकने के लिए रेल अफसरों को विभिन्न स्टेशनों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रेल अफसर और आरपीएफ के अधिकारी दस दिनों तक नामित स्टेशनों पर तैनात रहकर स्थितियों का जाएजा लेंगे। मुरादाबाद रेल मंडल में विभिन्न स्टेशनों से चलने वाली ट्रेनों में यात्री सुविधा को देखते हुए मुरादाबाद, बरेली, शाहजहांपुर, हापुड़, देहरादून, हरिद्वार-योग नगरी )षिकेश समेत प्रमुख स्टेशनों पर अफसरों की डयूटी लगाई गई है। मंडल के सभी रेल अफसर 21 से 30 अक्तूबर तक बारी-बारी से स्टेशनों पर रुककर निगरानी करेंगे। स्टेशन पर भीड़ और हंगामे के अलावा टिकट चेकिंग, गाड़ी के आने-जाने से लेकर अन्य सुविधाओं को भी जांचेंगे।


Top