Logo
Header
img

फिल्म 'जेलर'' की सफलता के बाद प्रोड्यूसर ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध को दिया शानदार गिफ्ट

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस के साथ ही दुनियाभर में धूम मचाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये की कमाई की है। 'थलाइवा' रजनीकांत 'जेलर' से दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हर कोई इस समय इस फिल्म की सफलता का आनंद ले रहा है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है।

फिल्म 'जेलर' की सफलता के बाद संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन से एक बड़ा चेक मिला है। सन पिक्चर्स ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें कलानिधि मारन अनिरुद्ध को मोटी रकम का चेक सौंपते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, 'जेलर' की सफलता के बाद संगीत निर्देशक अनिरुद्ध को एक बड़ा चेक मिला है।

सन ग्रुप के अध्यक्ष कलानिधि मारन ने न केवल चेक प्रदान किया, बल्कि संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को एक आकर्षक लक्जरी पोर्श कार भी उपहार में दी। इस वीडियो को अनिरुद्ध ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनिरुद्ध पोर्शे को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। इससे पहले मेकर्स ने सुपरस्टार रजनीकांत को एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की थी।

अनिरुद्ध ने फिल्म 'जेलर' के लिए संगीत तैयार किया है। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। कलानिधि मारन के साथ अनिरुद्ध रविचंदर की यह चौथी फिल्म है। 'कोलमावु कोकिला', 'डॉक्टर' और 'बीस्ट' के बाद 'जेलर' अनिरुद्ध की चौथी फिल्म है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में 'जेलर' की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म 'जेलर' 7 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 'जेलर' में विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।

Top