Logo
Header
img

नेपाल से नशीले पदार्थ लाकर हरियाणा में तस्करी करने वाला काबू

लाखाें की अफीम व सुल्फा बरामद  नेपाल से नशा लाकर हरियाणा में सप्लाई करने वाले गिरोह के एक सदस्य को एसटीएफ की टीम ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर यमुना पुल के निकट से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 32 लाख रुपए कीमत की दो किलो 600 ग्राम अफीम व 23 किलो 500 ग्राम सुल्फा बरामद हुआ है। एसटीएफ के एएसआई विकास यादव की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसटीएफ के डीएसपी ललित दलाल ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम गुरूग्राम यूनिट प्रभारी अनिल छिल्लर के नेतृत्व में पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर यमुना पुल के पास नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ले रही थी। उसी दौरान उनके पास गुप्त सूचना आई की अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर गिरोह का सदस्य बीड़ फार्म हांसी निवासी सतीश कुमार अपनी ऑल्टो कार में नेपाल से नशा लेकर हरियाणा में बेचने के लिए ला रहा है।

टीम ने यमुना पुल पर आने वाले वाहनों की तलाश तेज कर दी। इसी दौरान सतीश अपनी गाड़ी में नाके पर पहुंचा। पुलिस ने गाड़ी को रोककर उसकी तलाशी ली। कार की तलाशी के दौरान उसमें दो किलो 600 ग्राम अफीम व 23 किलो 500 ग्राम सुल्फा बरामद हुआ। जिसकी लिखित शिकायत एएसआई विकास ने चांदहट थाना में दी। एसटीएफ ने आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

रिमांड के दौरान आरोपी से उसके गिरोह के सदस्यों के बारे में व नशीले पदार्थ कहां से और किससे लेकर आता है और यहां किसे बेचता है, इसके बारे में पूछताछ की जाएगी। चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना ने बताया कि बीड़ फार्म हांसी निवासी सतीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसटीएफ गुरूग्राम टीम कर रही है।


Top