Logo
Header
img

जेनेलिया की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रितेश देशमुख ने दी सफाई



अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख की जोड़ी बॉलीवुड में चर्चित है। करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली। इस जोड़े के अभी दो बच्चे हैं, रयान और राहिल। इसी बीच रितेश-जिनिलिया के एक वायरल वीडियो से यह अफवाह उड़ी है कि अभिनेत्री जेनेलिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं। अब रितेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसे गलत बताया।




पिछले दिनों रितेश-जिनिलिया मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वीडियो को इंस्टग्राम पर पैपराज़ी ने शेयर किया था। इवेंट के दौरान जेनेलिया ने बैंगनी रंग का वन-पीस पहना था, जिससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह फिर से गर्भवती हैं। सोशल मीडिया पर रितेश-जिनिलिया के वायरल वीडियो से अफवाह उड़ी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। दोनों की तस्वीरें वायरल होने लगी थीं।


अब रितेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। क्या जेनेलिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं? उन्होंने इस वायरल खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पोस्ट किया, 'मैं 2-3 और बच्चे पैदा करूंगा, लेकिन दुर्भाग्य से यह खबर फर्जी है।''




अपने निजी जीवन में जेनेलिया ने अपने दो बच्चों के जन्म के बाद मनोरंजन जगत से ब्रेक ले लिया था। अब जब रियान और राहील बड़े हो गए हैं तो एक्ट्रेस ने एक बार फिर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है।


Top