Logo
Header
img

शाहरुख खान ने आमिर खान के लिए खरीदा था लैपटॉप, एक्टर ने 5 साल तक नहीं किया इस्तेमाल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आमिर खान के बीच काफी दोस्ताना रिश्ता है। भले ही आज दोनों ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है, लेकिन बीच में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने एक-दूसरे की खूब आलोचना की थी। इससे पहले भी ये दोनों अच्छे दोस्त थे। शाहरुख को टेक्नोलॉजी से बेहद प्यार है। वह किसी भी नई तकनीक के बारे में जानने के लिए हमेशा आगे रहते हैं।


1996 के दौरान एक नया लैपटॉप नई तकनीक के साथ बाजार में आया। उस वक्त शाहरुख ने सुझाव दिया था कि आमिर खान को लैपटॉप ले लेना चाहिए। आखिरकार शाहरुख ने खुद आमिर के लिए लैपटॉप खरीदा और उन्हें गिफ्ट किया। हालांकि, आमिर खान ने 5 साल तक उस लैपटॉप को छुआ तक नहीं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने यह किस्सा सुनाया है।


आमिर ने कहा, “टेक्नोलॉजी और मेरा दूर-दूर तक रिश्ता नहीं है। मैं आपको एक चुटकुला सुनाता हूं। 1996 के दौरान शाहरुख और मैं एक शो के लिए विदेश में थे। उस समय बाजार में तोशिबा कंपनी का एक नया ब्लैंक लैपटॉप आया था। शाहरुख तब भी इसे लेकर काफी उत्साहित थे। उस समय मुझे वास्तव में लैपटॉप की आवश्यकता नहीं थी। फिर शाहरुख ने मेरे लिए भी वही लैपटॉप खरीदा।”


आमिर ने आगे कहा, “पांच साल बाद जब मेरे एक नए मैनेजर ने मुझसे अलग रखा हुआ लैपटॉप मांगा, तो मैंने उसे दे दिया, लेकिन लैपटॉप काम नहीं कर रहा था। मैंने लगभग 5 साल तक उस लैपटॉप को छुआ तक नहीं।” अच्छे दोस्त होने के बावजूद इन दोनों ने अभी तक साथ काम नहीं किया है। दोनों पहली और आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पहला नशा’ में साथ नजर आए थे।


Top