Logo
Header
img

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' रचेगी इतिहास

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' इस वक्त चर्चा में है। 'पठान' की सफलता के बाद फैंस उनकी फिल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और दर्शकों को शाहरुख खान का अलग-अलग लुक काफी पसंद आया है। अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म ने प्रदर्शन से पहले ही अच्छी कमाई करनी शुरू कर दी है।

'जवान' की एडवांस बुकिंग इसी शुक्रवार से शुरू हो गई है। इस बारे में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। शाहरुख के फैंस और सिने प्रेमी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के अलग-अलग फैन क्लब भी इस फिल्म के अलग-अलग शो आयोजित कर रहे हैं। 'बुक माय शो' की रिपोर्ट के मुताबिक, देशभर में जवान के 75 लाख टिकट बेचे गए हैं।

जवान को उत्तर भारत में 5000 स्क्रीन्स मिली हैं जबकि देशभर में फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इतना ही नहीं, इस मौके पर कुछ बंद पड़े सिंगल स्क्रीन थिएटर भी दोबारा खुलते नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की 'जवान' भारत में पहले दिन 60 से 70 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। अगर ऐसा हुआ तो 'जवान' यह रिकॉर्ड हासिल करने वाली पहली फिल्म बन सकती है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी हिंदी फिल्मों को लेकर सकारात्मक बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'वर्तमान समग्र स्थिति हिंदी फिल्मों के लिए सकारात्मक है। जो लोग सोचते थे कि हिंदी सिनेमा खत्म हो गया है, उनके लिए यह एक गरिमापूर्ण उत्तर है। बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। यह इस समय हिंदी फिल्मों के लिए स्वर्णिम युग है।'

'जवान' का निर्देशन एटली ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, दीपिका पादुकोण और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे । 'जवान' दुनिया भर में 7 सितंबर को रिलीज होगी।


Top