Logo
Header
img

अक्षरा सिंह की फिल्म 'अक्षरा' का धांसू ट्रेलर आउट

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म "अक्षरा" का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया, जिसमें अक्षरा सिंह कई शेड्स में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में अक्षरा सिंह समाज में शिक्षा की अलख जगाने की जिद लिए नजर आती हैं, जिन्हें रोकने का प्रयास शिक्षा माफिया भी करते हैं लेकिन अक्षरा इन बधाओं को पार कर बच्चों को शिक्षित करने में लगी रहती हैं। अक्षरा सिंह एक्शन करती भी नजर आ रही हैं। पूरे ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक घरेलू महिला की तरह साड़ी में जरूर नजर आती हैं लेकिन उनका अपीरियंस एक सशक्त महिला का है जो इस फिल्म के ट्रेलर को और भी खास बनाता है।

आपको बता दें कि फिल्म 'अक्षरा' के फर्स्ट लुक और सेकंड लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है। उसके बाद जब यह ट्रेलर आया है तो लोगों का प्यार इस ट्रेलर को खूब मिल रहा है। अक्षरा सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। ट्रेलर का रन टाइम तकरीबन 4 मिनट है। इसकी शुरुआत एक सशक्त संदेश के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है कि धरती पर विद्या का दान महादान होता है और फिर स्कूल में बच्चों को पढ़ाती अक्षरा सिंह नजर आती हैं। फिर अक्षरा की शादी एक फौजी से हो जाती है और जब वह ससुराल आती है तो उसे कहा जाता है कि वह स्कूल में पढ़ाएगी लेकिन सिर से पल्लू नीचे नहीं कर सकती है। अक्षरा ऐसा ही करती है और स्कूल में पढ़ाने लगती है, फिर उसपर एजुकेशन माफिया की नजर पड़ती है और स्कूल में उसके षड्यंत्र से ताला लग जाता है। यह अक्षरा को निराश करता है लेकिन अपने दृढ़ संकल्प से वह स्कूल को फिर से खोलने यत्न करती है और इस क्रम में उन्हें माफियाओं के साथ दो-दो हाथ भी करनी पड़ती है।

ट्रेलर के हिसाब से फिल्म एक सामाजिक सरोकारों से जुड़ी मालूम पड़ती है, जिसका संबंध शिक्षा से है। यह भोजपुरी सिनेमा में अपने आप में अलग तरह की फिल्म होने वाली है, जिसके लिए अक्षरा के फैंस के साथ-साथ भोजपुरी सिने लवर्स भी तैयार हैं।

रत्नाकर कुमार कृत फिल्म अक्षरा को लेकर अक्षरा सिंह कहती है कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे फिल्म करने के लिए कन्विंस कर लिया और आज यह फिल्म बनकर तैयार है। फिल्म का ट्रेलर बेहद खास है जिसे आप लोग जरूर देखें। अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्हें फिल्म करके बहुत मजा आया। उन्होंने दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो तो सभी लोग सिनेमाघर में अपने परिवार के साथ जाकर इसेदेखें।

बता दें कि फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव और निर्देशक देव पांडेय एवं लेखक राकेश त्रिपाठी हैं।


Top