Logo
Header
img

अपनी ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए भावुक हुए आयुष शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म रुसलान में आ रहे हैं। आयुष अभी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। हाल ही में आयुष ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने ट्रोलिंग पर टिप्पणी की। फिल्म 'लवयात्री' से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले आयुष को पहली फिल्म के दौरान काफी ट्रोल किया गया था। उनके लिए कहा गया था कि सलमान खान को आयुष की जगह कुत्ते को लॉन्च कर देना चाहिए था। उन्होंने करीब 6-7 साल बाद पहली बार इस सारी ट्रोलिंग पर टिप्पणी की है। उन्होंने हाल ही में इस ट्रोलिंग पर कमेंट किया। इस बात का इजहार उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। यह बात करते उनकी आंखों में पानी भर आया।

आयुष ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं

आयुष ने कहा कि उस एक दिन के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। मैं आज उस दिन की वजह से यहां खड़ा हूं। मैंने अब तक बहुत कुछ सहा है, लेकिन जब उस दिन मेरी तुलना कुत्ते से की गई तो मेरे मन में एक विचार आया। मैंने सोचा कि मेरा बेटा जब बड़ा होगा और इंटरनेट पर जाकर अपने पापा के बारे में ये पढ़ेगा कि किसी इंसान ने लिखा ‘उसके पापा एक कुत्ता हैं। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा और बेटी जब बड़े हों तो उन्हें उनके पापा के बारे में अच्छी चीजें पढ़नी चाहिए। उन्हें मुझ पर गर्व होना चाहिए। आयुष ने कहा कि एक बड़े पोर्टल ने लिखा था कि मैं एक कुत्ता हूं, ‘आयुष शर्मा एक कुत्ता है। उन्होंने कहा कि मैं उन सभी ट्रोलर्स को धन्यवाद देता हूं। क्योंकि, उन्होंने मेरा करियर बनाने में भी मदद की।

अभिनेता आयुष फिल्म लवयात्री में नजर आ चुके हैं। उन्होंने मंजस पहली पहली बारिश, चुम्मा चुम्मा और तेरा होके नचदा फिरा जैसे म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। वह जल्द ही फिल्म रुसलान में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Top