Logo
Header
img

सीबीआई पूछताछ के बाद सिसोदिया के बयान पर राजनीति

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (हि.स.)। दिल्ली में सीबीआई दफ्तर पर हुई पूछताछ के बाद सिसोदिया के बयान पर अब आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने सिसोदिया पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘लाई डिटेक्टर’ और ‘नार्को’ टेस्ट कराने की चुनौती दी है। वहीं आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगा दिए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर कहा है कि वोट बैंक के फायदे के लिए अरविंद केजरीवाल सेना के शौर्य के भी सबूत मांगते हैं। बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताते हैं। जहां उनको अच्छा लगता है हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, जहां अच्छा नहीं लगता वहां भगवान राम को गाली देते हैं। यह केजरीवाल का असली रूप है।

उन्होंने कहा कि वे मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को नारकोटिक्स की चुनौती देते हैं। इससे पूरी सच्चाई सामने आएगी। अगर ऐसा नहीं है तो सीबीआई के बारे में गलत बोलने पर पार्टी को माफी मांगनी चाहिए।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने पहले अफवाह फैलाई थी कि मनीष सिसोदिया गिरफ्तार किए जाएंगे। जब ऐसा नहीं हुआ तो सीबीआई उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव दे रही है की नौटंकी करने लगे। यह भ्रष्टाचार का खेल ज्यादा नहीं चलेगा।।

दूसरी ओर आम आदमी के पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया से ‘लाई डिटेक्टर’ टेस्ट या ‘नारको’ टेस्ट कराना चाहती है। देश में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता खुद प्रधानमंत्री मोदी हैं। वह चाहेंगे की प्रधानमंत्री खुद टेस्ट करायें। उन्होंने पूछा कि अगर सीबीआई ईडी स्वतंत्र हैं तो मित्रों के 10 लाख करोड़ का माफ क्यों किया गया है।

Top