Logo
Header
img

घुटने की चोट के कारण वनडे कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हुए पृथ्वी शॉ

लंदन, 17 अगस्त (हि.स.)। भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड में चल रहे वनडे कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने बुधवार को एक बयान में कहा “अपने छोटे से कार्यकाल में पृथ्वी ने एक क्लब के रूप में हम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। 

यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि वह इस प्रतियोगिता के शेष भाग के लिए हमारे साथ नहीं रहेंगे। वह एक अत्यंत विनम्र युवक है, वह बहुत सम्मानित है और नॉर्थम्पटनशायर का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के लिए बहुत आभारी हैं।'' उन्होंने कहा, “मैदान पर उनके प्रदर्शन के साथ-साथ हमारे ड्रेसिंग रूम में भी उनका बहुत बड़ा प्रभाव था। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हम उन्हें जल्द ही फिर से रन बनाते हुए देखेंगे।' शॉ ने 153 गेंदों में 244 रन की शानदार पारी खेली, जिससे नॉर्थम्पटनशायर को पिछले हफ्ते समरसेट पर 87 रन से जीत दर्ज करने में मदद मिली। 

इसके बाद उन्होंने डरहम के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। बता दें कि वेस्टइंडीज और आयरलैंड के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं ने भारतीय सलामी बल्लेबाज की अनदेखी की थी। 23 वर्षीय शॉ ने आखिरी बार भारत के लिए तब खेला था जब मेन इन ब्लू ने जुलाई 2021 में श्रीलंका का दौरा किया था।
Top