Logo
Header
img

शाहरुख ने बेशरम रंग गाने जैसे सीक्वेंस के लिए की दीपिका की तारीफ

फिल्म पठान के 'बेशरम रंग' गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के धमाकेदार रोमांस ने इस गाने को भारी विवादों में डाल दिया। दीपिका की भगवा बिकनी ने कई लोगों को नाराज कर दिया, जिन्होंने फिल्म की रिलीज पर भी आपत्ति जताई। अब फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक सप्ताह बाकी है। इस बीच शाहरुख खान ने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण के प्रदर्शन की काफी सराहना की है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण की मौजूदगी को लेकर शाहरुख खान का कहना है, ''यह एक्शन से भरपूर फिल्म है। इसके लिए वास्तव में दीपिका जैसी ही किसी एक्ट्रेस की जरूरत है, जो 'बेशरम रंग' गाने जैसे सीक्वेंस को शानदार अंदाज में कर सकती हैं और दीपिका ही यह सब कर सकती हैं।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में, किंग खान ने 'पठान' में अपनी भूमिका के बारे में कहा कि मेरा 32 साल का सपना फिल्म पठान से पूरा होने जा रहा है। मैं एक एक्शन हीरो बनने के लिए फिल्म जगत में आया था, पर इसके बजाय एक रोमांटिक हीरो बन गया। मेरा मतलब है कि मुझे डीडीएलजे, राहुल और राज वाले रोल भी काफी पसंद आए, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, इसलिए मेरे लिए यह मेरा सपना सच होने जैसा है।

शाहरुख खान इस फिल्म में एक्शन हीरो के अवतार में दिखाई देने वाले हैं। किंग खान का कहना है कि 'पठान' एक सामान्य सा शख्स है।

Top